• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिलाओं से अश्लील बातें करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

mainpuri Police arrested youth who spoke abusively of women - Mainpuri News in Hindi

मैनपुरी। मोबाइल फोन पर महिला से अश्लील बातें करने वाला युवक महिला सिपाही द्वारा बिछाए गए जाल में फंस गया। महिला सिपाही ने आरोपी को अपने जाल में फंसाकर मिलने के लिए मैनपुरी बुला लिया। बस स्टैंड पर दबंगई दमन दल की टीम ने उसे दबोच लिया और जमकर मरम्मत की। मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है।घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम नगला झील निवासी नीलेश ने एसपी से शिकायत की थी कि वो गुड़गांव में प्राइवेट में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी के मोबाइल पर विकास पुत्र रामहरी निवासी नगला उम्मेद थाना खैरगढ़ फिरोजाबाद आए दिन अश्लील बातें करता है और मिलने के लिए दबाव बनाता है। न मिलने पर बच्चों का अपहरण करने तक धमकी देता है। एसपी ने मामला दर्ज कर दबंगई दमन दल के प्रभारी आरएन यादव को सौंपा।


आरोपी को फंसाने में महिला सिपाही को लगे 6 दिन
मैनपुरी जांच में पता चला कि मोबाइल की सिम जसराना निवासी रिंकू की आईडी पर जारी हुई है। आरोपी विकास रिंकू का दोस्त है। 6 दिन पूर्व दल की महिला सिपाही ने आरोपी विकास के मोबाइल पर बात शुरू कर दी। उसे प्रेम जाल में फंसाकर महिला सिपाही ने मिलने के लिए मैनपुरी बस स्टैंड पर बुला लिया। महिला सिपाही सादा कपड़ों में बस स्टैंड पर पहुंच गई। जैसे ही विकास पहुंचा उसे घेरकर दबोच लिया गया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पीड़ित दंपति एसपी के पास पहुंचे और कार्रवाई के लिए आभार जताया। एसपी ने इस सफलता पर दल की टीम को बधाई दी है।
आपको बताते चले कि इससे पहले महिला थाना इंचार्ज रही नीरजा चौधरी ने भी ऐसे मजनूओं को पकड़ने के लिए ऐसे हत्कंडे अपनाये थे। पुलिस में कार्यरत महिला पुलिस कर्मी अपनी सूझ भुझ और बुंलद इरादों के साथ अपराधियों को दबोचने में कभी पीछे नही रहती।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-mainpuri Police arrested youth who spoke abusively of women
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mainpuri, arrested, police, youth, who spoke abusively of women, phone calls , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mainpuri news, mainpuri news in hindi, real time mainpuri city news, real time news, mainpuri news khas khabar, mainpuri news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved