• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महाराष्ट्र:IMAने हडताल वापस ली,रेजीडेंट्स की जारी,135 की मौत

मुंबई। विरोध प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों के मामले में बंबई उच्च न्यायालय ने चेतावनी दी है कि शनिवार तक काम पर लौटें नहीं तो सरकार एक्शन लेगी। वहीं डॉक्टरों की एसोसिएशन MARD ने हाईकोर्ट में हलफनामा दिया है कि सुबह 8 बजे तक डॉक्टर काम पर लौट आएंगे। डॉक्टर काम पर न लौटे तो सरकार एक्शन ले सकती है। वहीं IMA ने भी हडताल वापस ले ली है। आईएमए के मुताबिक, सरकार ने सभी मांगें मान ली हैं। लेकिन रेजीडेंट अब भी हडताल पर हैं।

उधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर डॉक्टरों के प्रतिनिधियों से मिले और हडताल खत्म करने की गुजारिश की। इस बैठक से पहले फडणवीस ने कहा कि वह आखिरी बार बातचीत करने जा रहे हैं और इसके बाद भी अगर ह़डताल नहीं टूटी तो वह एक्शन लेंगे। उन्होंने कहा कि अब बहुत हो चुका। डॉक्टरों को सुरक्षा का भरोसा दिया गया है। हमने उनकी सभी मांगें मान ली हैं। काम पर लौटने का आज आखिरी दिन है।

135 मरीजों की हो चुकी मौत...

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-maharashtra resident doctors end strike
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra, resident doctor, strike, ima, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved