• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

परिजनों को नशीली गोलिया खिला छात्रा से दुष्कर्म

Kidnapping of family members for drug abuse - Hisar News in Hindi

हिसार। परिवार के सदस्यों को नशीली गोलिया खिलाने के बाद छात्रा को अगुवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नारनौद कस्बा क्षेत्र में हुई इस वारदात को षड्यंत्र पूर्वक अंजाम दिया गया। इसके तहत पहले परिजनों को नशीला प्रदार्थ खिलाया गया और उनके गहरी नींद में सोने के बाद बदमाश छात्रा को घर से ले गए और दुष्कर्म किया। देर रात परिजनों की नींद टूटी तब छात्रा के घर से गायब होने का पता चला। परिजनों ने इसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। बाद में तडक़े सुबह एक युवक छात्रा को घर के बाहर छोडक़र भाग निकला। परिजनों ने चार युवकों के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है।
छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसे कई दिन से एक युवक अंकुश परेशान कर रहा था। आरोपी ने छात्रा को डराया धमकाया और गुरुवार को एक युवक ने नशीली गोलियां छात्रा को दे दी। उसे धमकाया कि ये गोली परिवार वालों को खिलाएगी। डर के मारे छात्रा ने नशीली गोलियां दाल एवं चाय में परिजनों को खिला दी। शाम को पूरा परिवार गहरी नींद में सो गया। इसके बाद रात्रि करीब दो बजे छात्रा की मां की नींद खुली तो उसने परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया तब छात्रा गायब मिली। परिजनों ने पुलिस को बताया कि इसके बाद छात्रा की खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला।
सुबह करीब पौने चार बजे छात्रा को एक युवक छोडऩे के लिए आया। उसे पकडऩे का प्रयास किया तो वह अपनी बाइक छोडक़र भाग गया। लेकिन उसे पहचान लिया है। आरोपी युवक संदीप है। पुलिस ने आरोपी अंकुश, संदीप एवं दो अन्य के खिलाफ दुष्कर्म, नशीली गोलियां खिलाने तथा खेतों में कोठरी में बंधक बनाने एवं धमकी दिए जाने तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
पीडि़त छात्रा ने परिजनों को बताया परिवार को नशीली गोलियां न खिलाए जाने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। नशीली गोलियां पूरे परिवार को चाय और दाल में खिलायी थी। इसके बाद चार युवक उसे सुनसान खेत में बनी कोठरी में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Kidnapping of family members for drug abuse
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kidnapping of family members for drug abuse, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved