• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जावड़ेकर की राहुल को सलाह, ट्विटर की राजनीति छोड़ जमीन पर काम करें

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस का जनाधार पूरे देश में घट रहा है और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ट्विटर राजनीति छोड़ जमीन पर काम करना चाहिए। महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनाव के पहले चरण में भाजपा की सफलता की ओर इशारा करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पार्टी का प्रदर्शन दिखाता है कि पार्टी गरीबों की पसंद है। जावड़ेकर ने यहां पत्रकारों से कहा, पूरा देश विकास के लिए मोदीजी और भाजपा का समर्थन कर रहा है और कांग्रेस देश के सभी भागों से सिमटती जा रही है। यह प्रतिकूल दिशा में जा रही है। यहां तक कि कांग्रेस की बैठकों में भी लोग मोदी-मोदी का नारा लगाते हैं। ऐसा हमने बिहार में सोमवार को देखा।

कांग्रेस की कई राज्य इकाइयों में कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि गुजरात में शंकर सिंह वाघेला के कांग्रेस पार्टी का साथ छोडऩे के बाद वहां पार्टी दो धड़ों में बट गई, लेकिन राहुल गांधी इसपर ध्यान नहीं देते। उन्होंने कहा, यहां तक कि अमेठी में भी, कई कांग्रेस कार्यकर्ता आज (मंगलवार) भाजपा में शामिल हो गए। आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना में कांग्रेस के फिर से वापसी करने की कोई भी उम्मीद नहीं है। महाराष्ट्र ग्राम पंचायत में पहले चरण के लिए 2974 पंचायत में हुए चुनाव में भाजपा ने 1457 सीटें जीती। वहीं कांग्रेस ने 301, शिवसेना ने 222 और राकांपा ने 194 सीटें अपने कब्जे में की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Javadekar advice to Rahul, Give up Twitter politics, work on ground
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union hrd minister, prakash javadekar, bharatiya janata party, bjp, congress vice president, rahul gandhi, twitter politics, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved