• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक में लापता हुए दोनो उलेमा भारत लौटे, सुषमा से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली। दिल्ली हजरत निजामुद्दीन दरगाह से जुडे दोनों उलेमा आज पाकिस्तान से स्वदेश लौट आए हैं। आपको बता दें कि दोनों भारतीय उलेमा पाकिस्तान में लापता हो गए थे। इनमें हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह के मुख्य खादिम आसिफ अली निजामी और उनके भतीजे नजीम अली निजामी हैं।

दोनों उलेमा और उनके परिजन सुषमा स्वराज से भी मिलेंगे। इससे पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया था कि कि मैंने सैयद नाजिम अली निजामी से बात हो गई है, जो कराची में है। उन्होंने मुझे बताया कि वे लोग सुरक्षित है और सोमवार को दिल्ली लौंटेंगे।

बता दें कि पाकिस्तान ने शनिवार को भारत को अवगत कराया था कि दोनों उलेमा का पता चल गया है और वे कराची पहुंच गये हैं। आसिफ निजामी 80 साल के हैं और वह हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह के सज्जादानशीं हैं। वह अपनी बहन से मिलने आठ मार्च को अपने भतीजे नाजिम अली निजामी के साथ पाकिस्तान गये थे और उनको 20 मार्च को भारत लौटना था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian clerics are safe, will reach Delhi today says Sushma Swaraj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushma swaraj, nizamuddin dargah, syed asif ali nizami, nazim ali nizami, pakistan, syed nazim ali nizami, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved