• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 3

आईआईटी छात्रा हॉस्टल से हुई लापता,परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका


कानपुर। पापा-मम्मी, भईया सॉरी, मैं अब अपने प्राण देने जा रही हूं। किसी सदस्य की इसमें कोई गलती नहीं है। मैं किसी पर बोझ नहीं बनना चाहती हूं। मेरी मम्मी संसार की सबसे अच्छी मां है। मुझे मालूम है कि इंजीनियरिंग की पढ़ाई में बहुत पैसा खर्च होता है अगर मैं पास नहीं हो पायी तो मुंह दिखाने लायक नहीं रह पाऊंगी। इसीलिए मैं जान देने जा रही हूं सॉरी। यह बात सुसाइड नोट लिखकर अपने रूम में रखकर आईआईटी की छात्रा लापता हो गयी।


सुबह रूम पार्टनर ने जब सोसाइड नोट देखा तो इसकी सूचना छात्रा के परिजनों और पुलिस को दी। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। वहीं छात्रा के परिजनों ने हॉस्टल में संचालक पर आपहरण का आरोप लगा थाने में न्याय की गुहार लगायी है।


उन्नाव के कृष्णानगर निवासी वीरेन्द्र कुमार कन्नौज में पंचायती राज विभाग में बाबू पद पर तैनात है। इनकी बेटी अंजली द्विवेदी जून 2016 में काकादेव स्थित कोचिंग मंडी पास डा अहूजा के हॉस्टल में आयुषी, पूनम के सहेली साथ रहकर पढ़ाई करती थी। रूम पार्टनर आयुषी ने बताया कि देर शाम वह गहरी नींद में सो गई थी थोड़ी देर बाद उसकी नींद खुली अंजली लापता थी। आवाज लगाने पर बगल के रूम में गये तो अंजली द्वारा लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला। जिसके बाद उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं मामले में मौके पर पहुंचे परिजनों ने हास्टल संचालक पर अपहरण का आरोप लगा थाने में तहरीर दी है। उनका आरोप है कि संचालक ने 80 हजार रूपये लेकर बेटी का अपहरण कराया है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-IIT student Missing from Hostel in kanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved