• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RJD में जाने की सलाह पर भडक़े शरद, बोले-मैं ही असली JDU,साबित करूंगा

नई दिल्ली। बिहार की सत्ताधारी जनता दल युनाइटेड (जदयू) ने हालांकि शरद यादव को लालू प्रसाद की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में जाने की सलाह दी है, लेकिन विद्रोही नेता ने बुधवार को दावा किया कि वे ही असली जदयू है और जल्दी ही इसे साबित करेंगे। शरद यादव ने यह भी कहा कि वे 8 अक्टूबर को जदयू के एक सम्मेलन में आगे की कार्रवाई का फैसला करेंगे और कहा कि उनके वकील चुनाव आयोग को जवाब देंगे, जिसने उनके जदयू पर दावे को स्वीकार नहीं किया।

शरद यादव ने यहां संवाददाताओं को बताया, हम ही असली जदयू हैं और आनेवाले दिनों में इसे साबित करेंगे। हम दिल्ली में अपनी राष्ट्रीय बैठक का 8 अक्टूबर को आयोजन कर रहे हैं, जहां हम आगे की कार्रवाई का फैसला करेंगे। यह पूछे जाने पर पार्टी के चिन्ह के दावे को चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया। इस पर शरद यादव ने कहा, इसे खारिज नहीं किया गया है। हमारे वकील मामले को देख रहे हैं और उचित समय पर इसका जवाब देंगे। उन्होंने स्वीकार किया कि राज्यसभा से उनकी सदस्यता को लेकर उन्हें नोटिस प्राप्त हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I am the real JDU, I will prove soon:Sharad Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: janata dal united, jdu, sharad yadav, lalu prasad, rashtriya janata dal, rjd, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved