• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हिंडन एयरबेस में घुस रहे संदिग्ध को जवानों ने मारी गोली, पूछताछ जारी

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में दीवार फांदकर घुसने की कोशिश कर रहे एक संदिग्ध को सुरक्षाकर्मियों ने गोली मार दी। घायल संदिग्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात 11 बजे के करीब एक युवक एयरबेस के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस रहा था। जहां जावनों ने उसके पैर में गोली मार दी।

घायल शख्स यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है। उसे एयरबेस के अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है, जहां वायुसेना और जिला पुलिस के अधिकारी उससे पूछताछ में जुटे हैं। हैरानी की बात ये हैं कि इस घटना से कुछ देर पहले ही खुफिया एजेंसियों ने हिंडन एयरबेस पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था।

हिंडन एयरबेस भारत के सबसे बड़े एयरफोर्स स्टेशनों में से एक है। यहां वायुसेना के कई बड़े फाइटर जेट और हथियार तैनात हैं। इसी साल 2 जनवरी को पंजाब के पठानकोट में आतंकियों ने एयरफोर्स स्टेशन को अपना निशाना बनाया था। हमले में 4-6 आतंकी मारे गए थे जबकि एयरफोर्स स्टेशन की सुरक्षा में 7 जवान भी शहीद हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hindon Air Force Station: Security forces shoot trespasser, air base on high alert
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindon air force station, security forces shoot trespasser, air base on high alert, hindon air force, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved