• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ICJ में जाधव का केस 1 रुपए फीस में लड रहे है हरीश साल्वे

नई दिल्ली। इन दिनों देशभर में एक ही बात पर चर्चा हो रही है कि पूर्व नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को बचाना है। सोमवार से इंटरनेशनल कोर्ट में कुलभूषण जाधव के मामले में सुनवाई शुरू हो गई। इस मामले में भारत की पैरवी सीनियर वकील हरीश साल्वे कर रहे है। इस हाई प्रोफाइल मामले की पैरवी के लिए वकील हरीश साल्वे सिर्फ 1 रुपये मेहनताना लिए है। यह जानकारी ट्विटर पर खुद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दी है।

दरअसल इस मामले पर बहस की शुरुआत फिल्मकार और समाजसेवी अशोक पंडित के ट्वीट से हुई। उन्होंने लिखा, भगवान का शुक्र है कि अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत में कांग्रेस के कपिल सिब्बल और सलमान खुर्शीद नहीं बल्कि हरीश साल्वे पैरवी कर रहे थे। पंडित को बीजेपी की विचारधारा के नजदीक माना जाता है।

पंडित के इस ट्वीट पर #Inolerant भारतीय से @goyalsanjeev ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी अच्छा वकील हरीश साल्वे से कहीं कम खर्च में ऐसे ही पैरवी करता। हमें फैसले का इंतजार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harish Salve charged Re 1 to fight Kulbhushan Jadhav case at ICJ says Sushma Swaraj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harish salve, charged re 1 to fight kulbhushan jadhav case, icj, sushma swaraj, kulbhushan jadhav case at icj, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved