• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुरदास मान ने नयनादेवी में टेका माथा

Gurdas Mann in Nayana Devi Temple - Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर। आज नयना देवी में पंजाब के प्रसिद्ध अभिनेता तथा गायक गुरदास मान ने माता नयना देवी के चरणों में अपने परिवार सहित नतमस्तक होकर माँ की पूजा अर्चना की तथा अपने परिवार तथा देश की सुख समृधि की कामना की। मंदिर अधिकारी मदन लाल चन्देल तथा नयना देवी के पुजारियों ने गुरदास मान का भव्य स्वागत किया तथा मन्दिर अधिकारी मदन लाल चन्देल ने गुरदास मान को समान्नित किया । गुरदास मान ने हवन कुंद में हुतियाँ भी डाली तथा चंडी वार की कुछ पंक्तियाँ भी लोगों को सुनाई। पत्रकारों के सवाल में गुरदास मान ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि उन्हें वर्ष में माँ का आशीर्वाद मिलता रहता है तथा देश में भाई चारा बना रहे देश आगे बढे पंजाब में भाईचारे की मिसाल बनी रहे, यह उन्होंने माँ से कामना की है।

उन्होंने कहा कि उन्हें माँ के चरणों से सुख का अहसास तथा मन को शान्ति मिलती है तथा यहाँ पुजारियों से मिलकर उन्हें सुखद आनंद मिलता है उन्होंने पुजारियों को अपनी भाषा में कहा कि माता के साथ बाबों जी के दर्शन भी हो जातें हैं। जब गुरदास मान वापिस जा रहे थे तभी एक छोटी सी कन्या ने उन्हें माँ की एक भेंट गाने को कही जिसे गुरदास मान ने खड़े होकर मां का गुणगान किया। सब भक्तों ने मान को गले लगाया तथा खूब सारी सेल्फी भी ली ।

अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gurdas Mann in Nayana Devi Temple
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nayana devi temple, gurdas mann, singer, himachal news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bilaspur news, bilaspur news in hindi, real time bilaspur city news, real time news, bilaspur news khas khabar, bilaspur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved