• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कॉमेडी शो के लिए सिद्धू को युवराज के पिता का साथ

For the comedy show Sidhu accompany Yuvraj s father Yograj Singh - Chandigarh News in Hindi

बलवंत तक्षक. चंडीगढ़। पंजाब में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में हिस्सा लेंगे या नहीं, इस पर कशमकश चल ही रही थी कि क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनकी हिमायत में उतर आये। योगराज सिंह का कहना है कि अगर कोई अपने टैलेंट से किसी को हंसा सकता है तो किसी को क्यों परेशानी होनी चाहिए। टेलेंट को दबाने से अच्छा है, उसे लोगों के सामने लाना चाहिए।

पंजाबी फिल्मों में लंबे समय से सक्रिय योगराज सिंह क्रिकेटर से राजनीति के मैदान में उतरे और अब चंडीगढ़ में एक समाजसेवी के तौर पर सक्रिय हैं। पंजाब में युवा पीढ़ी को नशे से बचाने के लिए शुरु की जाने वाली के मुहिम में योगदान के लिए तैयार योगराज ने कहा, अब समय आ गया है कि हम सब को मिल कर लोगों की जिंदगी में खुशियां भरने के लिए आगे आना चाहिए।

भाग मिल्खा भाग जैसी चर्चित फिल्म में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले योगराज सिंह ने कहा कि सारा कुछ सरकारों के भरोसे छोड़ने की प्रवृति से हमें ऊपर उठना होगा। नशे के खिलाफ सिर्फ सरकारें ही लड़ाई लड़ें, ऐसा सोचना सही नहीं है। यह हम सब का फर्ज है कि इस लड़ाई में हम सब मिल कर योगदान दें। इससे बेहतर और क्या बात हो सकती है कि हम कुछ परिवारों को बेहतर जिंदगी जीने के लिए प्रेरित करें?

कांग्रेस के सत्ता में आने के चार हफ्ते के भीतर पंजाब को नशे से मुक्ति दिलाने के वादे की सराहना करते हुए योगराज ने कहा कि इस दिशा में निश्चित रूप से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ठोस कदम उठाएंगे। कैप्टन के अपने वादे पर खरा उतरने की उम्मीद जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि हम सब का फर्ज बनता है कि इस मुहिम में उनका साथ दें।

सिद्धू की तारीफ करते हुए योगराज ने कहा कि वे एक बेहतर इन्सान हैं। उनकी इच्छा पंजाब को तरक्की के रास्ते पर ले जाने की है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में आये सिद्धू की शादी में मेरी भी अहम भूमिका रही है। कैबिनेट मंत्री के तौर पर वे ईमानदारी से अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। इस मौके पर एनआरआई विक्रम सिंह बाजवा भी उनके साथ थे। बाजवा ने एनआरआइज की मदद से योगराज सिंह के साथ मिल कर पंजाब में नशा विरोधी मुहिम को आगे बढ़ाने का रोडमैप तैयार कर लिया है और इस सिलसिले में वे जल्दी ही मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मुलाकात करेंगे।

एडवोकेट जनरल की सिद्धू को हां

एडवोकेट जनरल अतुल नंदा के मुताबिक सिद्धू कॉमेडी शो में हिस्सा लें तो कोई दिक्कत नहीं है। नंदा से कैप्टन ने इस मसले पर कानूनी राय मांगी थी।

सिद्धू के शो के विरोध में नहीं कैप्टन

कैप्टन को सिद्धू के शो पर कोई आपत्ति नहीं है। सिद्धू का पक्ष लेते हुए कैप्टन ने कहा कि अगर वे जायज तौर-तरीकों से आजीविका कमा रहे हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

सिद्धू बोले, किसी के पेट में दर्द क्यों?

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के इस बयान पर कि अगर कानून इजाजत नहीं देता तो सिद्धू को कपिल शर्मा का शो छोड़ना पड़ेगा, अपनी प्रतिक्रिया में सिद्धू ने कहा, अगर महीने में चार दिन शाम सात बजे के बाद अगले दिन सुबह छह बजे तक कुछ काम करता हूं तो किसी के पेट में दर्द क्यों होता है?

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-For the comedy show Sidhu accompany Yuvraj s father Yograj Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: comedy show, sidhu accompany yuvraj s father yograj singh, navjot singh sidhu, kapil sharma, comedy shows, cricketer yuvraj singh, yograj singh, father of yuvraj singh yograj singh, cabinet minister in punjab sidhu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved