• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

आग से ढाणी खाक, मालिक और सात बेजुबान झुलसे

Fire in hut, owner and seven animal scorched - Bikaner News in Hindi

बीकानेर। कातर क्षेत्र के गांव बाड़सर में राजूराम नायक के खेत में आग लगने से ढाणी जलकर राख हो गई और सात बेजुबान पशु झुलस गए। आग पर काबू पाने के प्रयास में राजूराम नायक भी झुलस गया। रामदेव जाखड़ ने मौके पर जाकर घायल को लालगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद नागौर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी के अनुसार राजूराम नायक पिछले पांच वर्षों से बाड़सर गांव की पश्चिमी काकड़ में ढाणी बनाकर परिवार सहित रहता है। खेत में कृषि कुआं भी है। बीती रात राजूराम नायक फसल में पानी देकर सो गया था। सुबह अचानक आग की लपटें देखकर पड़ोसी भाग कर आए। मोटर चलाकर आग पर काबू पाया। तब तक ढाणी सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। छप्पर के नीचे आने से राजूराम झुलस गया। रामदेव जाखड़ ने बताया कि आग की लपटें देखकर राजूराम नायक ने अंदर सो रहे बच्चों को बाहर निकाला। उसके बाद बकरियों को निकालते समय जलता छप्पर उसके ऊपर गिर गया। इससे राजूराम बुरी तरह घायल हो गया।

उसे लालगढ़ अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज का बाद नागौर सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया। आग में सात बेजुबान पशु झुलस गए। सूचना मिलने पर कातर पुलिस चौकी से पुलिस व पटवारी मौके पर पहुंचे।
बीकौनेर आग

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Fire in hut, owner and seven animal scorched
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved