• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

‘सैंडिलमार’ सांसद पर सभी एयरलाइन्स ने लगाया बैन, ट्रेन से लौटना पड़ा मुंबई

नई दिल्ली। एयर इंडिया के स्टाफ से मारपीट करने वाले शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ को प्लेन का टिकट कैंसल होने के बाद आखिरकार ट्रेन से ही मुंबई के लिए रवाना होना पड़ा है। जानकारी के मुताबिक गायकवाड़ ने शुक्रवार शाम को अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी और मुंबई के लिए निकल गए। ट्रेन में जब मीडियाकर्मियों ने उनसे प्लेन में हुई मारपीट की घटना पर बात करने की कोशिश तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि इस घटना पर अब उद्धव ठाकरे ही बात करेंगे। हालांकि, इससे पहले शुक्रवार सुबह गायकवाड़ ने मीडियाकर्मियों को बताया था कि उनका वापसी का टिकट शाम सवा चार बजे का है और वह इसी फ्लाइट से ही पुणे जाएंगे। अगर उन्हें सफर करने से रोका गया तो वह हंगामा करेंगे। लेकिन, शाम होते-होते उनके हंगामे की खबर तो नहीं आई और ट्रेन से उनके रवाना होने की खबर जरूर सामने आई।

गायकवाड़ के खिलाफ केस दर्ज

दुर्व्यवहार के मामले में दिल्ली पुलिस गायकवाड़ पर केस भी दर्ज कर चुकी है। एआई और उसके पीडि़त कर्मचारी ने गुरुवार को ही शिवसेना सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी। दिल्ली पुलिस ने कानूनी राय लेने के बाद शुक्रवार शाम को आईपीसी की धारा 308 और 355 के तहत गायकवाड़ पर केस दर्ज कर लिया। अब इसे आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच को सौंपा है।

गायकवाड़ के बचाव में शिवसेना

टिकट कैंसल होने और केस दर्ज होने के बाद शिवसेना गायकवाड़ के बचाव में आती दिखी। पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि गलत होने पर किसी का भी गुस्सा फूट सकता है, फिर वह चाहे मंत्री हो या आम आदमी। साथ ही बीजेपी सांसद और कानून राज्य मंत्री पी. पी. चौधरी ने भी गायकवाड़ की उड़ान पर रोक लगाने के कदम को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा किसी को कहीं यात्रा किए जाने से नहीं रोका जा सकता है और ऐसा कोई भी कानून नहीं है, जिसकी मदद से किसी को ऐसा करने से रोका जा सके।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SS MP who beat AI staff by slipper black listed, AI cancelled his evening ticket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fia bans shiv sena mp, shiv sena mp ravindra gaikwad, air india, shiv sena mp hits air india employee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved