• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूनियन का प्रधान मानने से ट्रक ऑपरेटरों ने किया इनकार, हुआ बवाल

Fazilka truck union dispute news - Fazilka News in Hindi

फाजिल्का। पंजाब में नई सरकार बनने के बाद कई शहरों में ट्रक यूनियन की प्रधानी को लेकर आए दिन विवाद चल रहे हैं। ताजा मामले में शनिवार को जिला फाजिल्का में सत्तापक्ष के कुछ नेताओं के चहेतों द्वारा फाजिल्का ट्रक यूनियन में अपने आप को ट्रक यूनियन का प्रधान बताने वाले और ट्रक यूनियन के ट्रक ऑपरेटरों में विवाद खड़ा होने से माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिस पर जिला फाजिल्का की पुलिस को स्थिति को कंट्रोल में करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक आज फाजिल्का ट्रक यूनियन पर कब्जे को लेकर जब कुछ सत्तापक्ष नेताओं द्वारा अपने चहेते को ट्रक यूनियन की प्रधानगी दे दी गई। प्रधानी मिलने के बाद जब नवनियुक्त प्रधान ट्रक यूनियन में दाखिल हुए तो ट्रक ऑपरेटरों ने उसे अपना प्रधान मानने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों गुट आमने सामने हो गए । इस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने नवनियुक्त प्रधान व दूसरे गुट को ट्रक यूनियन कार्यालय से बाहर निकाल दिया और कार्यालय को ताला जड़ दिया। इसके बाद ट्रक ऑपरेटरों ने गुरूद्वारा जाकार यूनियन को खुद चलाने की शपथ ली।

जहाँ ट्रक ऑपरेटरेां द्वारा कांग्रेस सरकार के प्रति रोष व्यक्त करते हुए और धक्केशाही का आरोप लगाते हुए ट्रक ऑपरेटरेां ने बताया कि यूनियन का प्रधान उनके बीच में से होना चाहिए। वह बाहर वाले किसी व्यक्ति को प्रधान नहीं मानेंगे। उन्होंने कहा कि ट्रक ऑपरेटरों की समस्याओं का समाधान यूनियन में बैठे व्यक्ति ही कर सकते हैं। इससे पहले ट्रक यूनियन के बाहर ऑपरेटरों ने नैशनल हाईवे जाम किया। समूह ट्रक ऑपरेटर पूर्व कांग्रेस विधायक डॉ. महिन्द्र कुमार रिणवा से उनके व्यापारिक प्रतिष्ठान पर जाकर मिले और अपनी समस्याएं बताई। जिसके बाद फाज़िल्का में कोंग्रस पार्टी के पूर्व विधायक रह चुके डॉ. महिंदर रिणवा ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार पिछली सरकार की धक्केशाही वाली गलतियां नहीं करेगी और लोगों को साफ सुथरा राज्य देगी। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को सियासी शह पर ट्रक ऑपरेटरों को लूटने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्रक ऑपरेटर पहले ही बड़ी मुश्किल से अपना गुजारा कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने फोन पर जिला पुलिस मुखी से कहा कि ट्रक ऑपरेटरों से धक्केशाही न होने दी जाए।वही मौके पर पहुंचे फाजिल्का के डीएसपी शुबेग सिंह ने बताया कि उन्होंने स्थिति को गंभीर देखते हुए सो से भी ज्यादा पुलिस मुलाजिम लगाकर स्थिति को कंट्रोल किया गया है और उन्होंने कहा की प्रदानगी के पद को लेकर आमने-सामने हुए दोनों गुटों को आपस में मिल बैठकर विवाद सुलझाने को कहा है उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून का उल्लंघन करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fazilka truck union dispute news
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fazilka news hindi, punjab news, fazilka truck union news, fazilka truck union dispute, news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, fazilka news, fazilka news in hindi, real time fazilka city news, real time news, fazilka news khas khabar, fazilka news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved