• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चुनाव आयोग ने बीजेपी के विज्ञापनों में ‘पप्पू’शब्द पर लगाई रोक

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विज्ञापन में ‘पप्पू’ शब्द के इस्तेमाल पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है। चुनाव आयोग ने इस शब्द को अपमानजनक बताते हुए इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों में पार्टी के विज्ञापनों में पप्पू शब्द के इस्तेमाल को रोक दिया है। बीजेपी इसके जरिये कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी को निशाना बनाती रही है। इसकी पुष्टि करते हुए बीजेपी ने बताया कि विज्ञापन में जो कुछ भी लिखा गया है वह किसी व्यक्ति विशेष से जुड़ा हुआ नहीं है।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक गुजरात के मुख्य चुनाव अधिकारी की निगरानी में काम करने वाली मीडिया कमेटी ने पिछले महीने पार्टी की तरफ से सौंपे गए विज्ञापन में इस्तेमाल किए गए इस शब्द पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा कि चुनाव से संबंधित कोई भी विज्ञापन जारी करने से पहले चुनाव आयोग से उसकी मंजूरी लेनी होती है। इसके बाद सर्टिफिकेट मिलने पर ही विज्ञापनों को जारी किया जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-election commission censor pappu from bjp political advertisement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat election 2017, election commission censor, pappu, bjp political advertisement, congress, bjp, gujarat assembly elections 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved