• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दोस्ती से दूरी ने बनाया दुश्मन, लडक़ी की शिकायत के बाद धरा गया दोस्त

Detention friend after complaint of girl - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की एक स्टूडेंट ने अपने ही साथी के खिलाफ धमकियां देने और छेडख़ानी का आरोप लगाया है। स्टूडेंट ने मामले की शिकायत पुलिस को दी तो पुलिस ने स्टूडेंट को शांतिभंग के आरोप में हिरासत में लेकर छोड़ दिया।

क्यों बिगड़ी बात
दरअसल बेंगलूरु सीआरएम मैन जयनगर निवासी सुशांक पुत्र एन.वेंकटेश्वर एक साल पहले तक इसी यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट था और यहीं इस गल्र्स स्टूडेंट से नजदीकियां बढ़ गईं। दोनों बहुत करीब आ गए और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए। इस बीच सुशांक यहां से पास आउट हो गया, लेकिन उसकी दोस्त का सेमेस्टर बाकी था और वो यहीं पढ़ रही है। मंडोर पुलिस के अनुसार सुशांक यहां से चला गया, लेकिन उसने छात्रा पर दोस्ती रखने का दबाव बनाया और कई बार धमकियां भी दीं। बुधवार को जब सुशांक जोधपुर आया तो छात्रा को फिर धमकी दी तो छात्रा ने रजिस्ट्रार से इसकी शिकायत की। इस पर कुलसचिव ने मंडोर पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने लडक़े को पकड़ लिया।

मंडोर थाने के सब इंस्पेक्टर किरण गोदारा ने बताया कि लडक़े की शिकायत आई कि सुशांक जबरन दोस्ती बनाने का दबाव दे रहा है। लडक़ी अपने कॅरियर को लेकर दोस्ती रखने में असमर्थ थी, लेकिन लडक़ा ऐसा नहीं चाहता था। बस यहीं बात बिगड़ गई। शिकायत के बाद उसे शांतिभंग के आरोप में पकड़ा था और हमने भी लडक़े को समझाया था कि ऐसा करना कानूनी अपराध है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Detention friend after complaint of girl
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: detention, friend, complaint, girl, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved