• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत, परिजनों का प्रदर्शन

Death of a woman due to doctors negligence - Rupnagar News in Hindi

श्री आनंदपुर साहिब । पवित्र नगरी श्री आनंदपुर साहिब में एक प्राइवेट हस्पताल ( साई हॉस्पिटल ) में डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक औरत की मौत का मामला सामने आया है , वहीँ पीड़ित परिवार की और से हस्पताल के खिलाफ जम कर नारेबाजी की गई। मृतक के परिवार का आरोप है की मामला दबाने की एवज में एक लाख रुपए की पेशकश की गई।
श्री आनंदपुर साहिब के नज़दीक एक निजी हस्पताल मैं 32 साल की एक औरत की मौत होने का समाचार मिला है। मृतक औरत के रिश्तेदारों ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मृतक औरत वंदना गांव बढ़ल की रहने वाली थी। वंदना को पथरी की शिकायत थी और डॉक्टर ने उसे ऑपरेशन करने की लिए कहा था। वंदना का ऑपरेशन किया गया और डॉक्टरों की अनदेखी के चलते वंदना की हालात नाज़ुक हो गई और डॉक्टरों ने उसे पी जी आई रेफर कर दिया। उसने बताया की जब वह वंदना को लेकर पी जी आई जा रहे थे तो रास्ते में उसकी मौत हो गई। वह अपने पीछे तीन लड़कियां छोड़ गई है। रिश्तेदार ने बताया की डॉक्टर ने उन्हें एक लाख रूपये की पेशकश की। डॉक्टर कैमरे के सामने नही आये। उन्होंने पत्रकारों से बदसलूकी भी की। वही परिवार की तरफ से मृतका का पोस्टमार्टम भी करवाया गया। 4 डॉक्टरों का पैनल भी बनाया गया है और पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की गई। इस मोके पर गांव वालों द्वारा डॉक्टर की खिलाफ जम कर नारेबाजी भी की गई।

उधर जांच अधिकारी अमंनदीप सिंह ने बताया की परिवार के बयानों के आधार पर 174 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट के आधार पर बनती कानूनी कारवाही की जाएगी। जिक्रयोग है कि इस हस्पताल का यह पहला मामला नही है इससे पहले भी औरतों की ऐसी मौत के मामले सामने आ चुके हैं। ज़रूरत है पुलिस को ईमानदारी के साथ जांच करने की तां की सचाई सामने आ सके।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Death of a woman due to doctors negligence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: death of a woman due to doctors negligence, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rupnagar news, rupnagar news in hindi, real time rupnagar city news, real time news, rupnagar news khas khabar, rupnagar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved