• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस मुक्त होकर पूरा देश होगा भगवामय : माथुर

Country will be Congress free should be saffron said OP Mathur - Rewari News in Hindi

रेवाड़ी। बीजेपी के यूपी प्रभारी एवं राजस्थान से राज्यसभा सांसद ओपी माथुर शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलकर राजस्थान लौटते समय रेवाड़ी के कापडीवास गाँव में रुके, जहां उनका रेवाड़ी विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ कोसली और गुरुग्राम विधायक भी मौजूद रहे।

ओपी माथुर ने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि जल्द पूरा देश कांग्रेस मुक्त हो जाएगा और पूरा देश भग्वामय हो जाएगा। उन्होंने कहा की यूपी उतराखंड में विपक्षी दलों ने खूब गुंडागर्दी और पैसे का बल प्रयोग करके दबाने की कोशिश की, लेकिन प्रधानमंत्री के काम पर जनता ने बीजेपी को बहुमत दिया।

सरकार के बारे में सांसद लेंगे जनता का फीडबैक

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री के साथ बैठक में प्रधानमंत्री ने सांसदों की ड्यूटी लगाई है कि वे किसानों ,मजदूर वर्ग की समस्या जानें और जनता सरकार के बारे में क्या सोचती है, यह भी जानें।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Country will be Congress free should be saffron said OP Mathur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: country , congress free, should be saffron, op mathur, bjp, up charge, rajya sabha mp, rajasthan, parliament, public opinion , government, rewari news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rewari news, rewari news in hindi, real time rewari city news, real time news, rewari news khas khabar, rewari news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved