• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जानें:सोशल मीडिया पर कितना खर्च करते हैं PM मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर हाजिर जवाबी के लिए काफी लोकप्रिय हैं। वे फेसबुक और ट्विटर ही नहीं, कई अन्य सोशल साइट्स के माध्यम से हमेशा सक्रिय रहते हैं। सोशल मीडिया का ज्यादा प्रयोग करने के कारण ही मोदी हमेशा विपक्षी पार्टियों के निशाने पर भी रहते है। इसी कड़ी में अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरटीआई के जरिये पीएमओ से पीएम के सोशल मीडिया के खर्च का ब्यौरा मांगा।

सिसोदिया ने लोकसभा चुनाव के बाद सोशल मीडिया पर किये गये सरकारी खर्च का हिसाब मांगा। लेकिन, पीएमओ कार्यालय का जवाब जानकर आपको भी हैरानी हो जाएगी। पीएमओ ने आरटीआई के बारे में कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया पर अब तक एक रुपये का भी खर्च नहीं हुआ है। पीएम मोदी का एक एप्स भी है जिसको लाखों लोग डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन, इस एप्स को भी फ्री में बनाया गया है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cost of PM Modi social media outreach zero: PMO
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: social media, prime minister, narendra modi, mobile app, pmo india, mygov, rti, aap leader, delhi deputy chief minister, manish sisodia , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved