• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मणिशंकर के बयान पर मोदी का करारा जवाब: नीच जाति का, काम तो ऊंचे किए

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर इनदिनों सियासत गर्माई हुई है। इसी कडी में राजनेता एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे है। गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी को नीच आदमी बताते हुए कहा कि वह सिर्फ गंदी राजनीति करते हैं।

गुजरात के सूरत चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह लोकतंत्र में स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे मूल्य मजबूत हैं। उन्होंने कहा कि हमारा जवाब बेलेट बॉक्स के जरिये आयेगा। उन्होंने कहा कि हमने इनसे ऐसे अपमान बहुत सहे हैं। मोदी ने कहा कि यह एक मुगलई मानसिकता का परिचायक है।

उन्होंने कहा कि मुझको लगता है कि ये आदमी बहुत नीच किस्म का आदमी है। इसमें कोई सभ्यता नहीं है और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है? दरअसल गुरुवार को पीएम मोदी ने दिल्ली में अंबेडकर भवन का उद्घाटन करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था। मोदी ने इशारों में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो बाबा साहेब का नाम लेकर वोट मांग रहे थे उन्हें आज भोले बाबा याद आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leader Mani Shankar Aiyar stokes fresh row, calls PM Modi a neech aadmi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress leader mani shankar aiyar, pm modi, congress, mani shankar aiyar, narendra modi, lok sabha polls, prime minister, gujarat assembly elections 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved