• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

खट्टर ने केजरीवाल से पूछा-मैं दो दिन दिल्ली में हूं, प्रदूषण पर मीटिंग कहां?

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बढ़े प्रदूषण पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और हरियाणा सरकार पर आरोप लगाया था। जिसके जवाब में सोमवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि केजरीवाल पॉल्यूशन पॉलिटिक्स कर रहे हैं। पत्र लिखकर खट्टर ने कहा है कि एनसीआर में खतरनाक हुई हवा की समस्या के निपटारे के लिए मैं सचमुच में आपसे किसी भी समय और कहीं भी मीटिंग के लिए तैयार हूं। खट्टर ने लिखा, मैं सोमवार और मंगलवार को दिल्ली में रहूंगा। मीटिंग को लेकर आपके ऑफिस से कोई जवाब नहीं आया है।

खट्टर ने कहा कि हरियाणा को भारत का केरोसीन फ्री स्टेट और खुले में शौच से मुक्त राज्य बनाने के अपने अनुभव से मैं आश्वस्त हूं कि इस समस्या का भी समाधान किया जा सकता है। मैं 13 नवंबर को दोपहर से लेकर 14 नवंबर तक दिल्ली में हूं। उसके बाद मैं चंडीगढ़ में मौजूद रहूंगा। आप दोनों की सुविधा के अनुसार मीटिंग के लिए समय, जगह और तारीख तय करने के लिए कभी भी फोन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Manohar Lal Khattar asks Kejriwal what have you done to end stubble burning
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: smog in delhi, delhi pollution, delhi chief minister, arvind kejriwal, haryana chief minister, manohar lal khattar, pollution politics, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved