• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सीएम के स्वच्छता अभियान का संभल पुलिस पर कोई असर नहीं

सुनील राघव,संभल। मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी ने शपथ लेने के बाद सबसे पहले स्वच्छता अभियान पर काम शुरू किया । यह अभियान भाजपा की केन्द्र सरकार के मुख्य एजेंडे में भी शामिल था इसीलिए इस अभियान को पूर्ण रूप से धरातल पर उतारने के लिए मुख्यमंत्री ने सभी विभागाध्यक्षों को लिखित आदेश पारित किए लेकिन मुख्यमंत्री के आदेश का पुलिस विभाग ने मजाक के रूप में ले लिया ।इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली पुलिस विभाग में आज का दिन शुक्रवार में शुबह के समय स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत निर्धारित किया गया लेकिन जब खास खबर के रिपोर्टर ने जनपद के थानों की पड़ताल कि तो किसी भी थाने में मुख्यमंत्री के आदेश का पालन नहीं हो रहा था । बहजोई थाने में पड़ताल की तो वहाँ पर नगर पालिका की सफाई कर्मचारी थाने मैं झाड़ू लगाती नजर आई और कोई भी पुलिसकर्मी थाने में नजर नहीं आया केवल पहरा पर तैनात ही पुलिसकर्मी मौजूद था ।थाने में आवासों के सामने कूड़े के ढेर लगे हुए थे ।सफाई कर्मचारी से बात की गई तो उसने बताया कि आज भी हम ही झाड़ू लगा रहे है और हमेशा से ही लगाते आए है ।
दूसरी पड़ताल पुलिस लाइन में की गई तो वहाँ पर भी सफाई कर्मचारी की ओर से रोजाना की तरह झाड़ू लगाई जा रही थी पुलिस कर्मचारी मुख्यमंत्री के आदेश से अन्जान बने हुए थे ।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM cleanliness campaign has no effect on sambhal police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm cleanliness campaign, no effect, sambhal police, police line, sambhal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sambhal news, sambhal news in hindi, real time sambhal city news, real time news, sambhal news khas khabar, sambhal news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved