• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शरद गुट ने नीतीश को जेडीयू के अध्यक्ष पद से हटाया, अब छोटू भाई को कमान

नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड(जदयू) के शरद यादव गुट ने गुजरात से विधायक छोटू भाई वसावा को पार्टी का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया है। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ कार्रवाई के लिए एक अनुशासनात्मक समिति का भी गठन किया है। ऐसे में यह कह सकते है कि अब जेडीयू पूरी तरह से टूट की और बढ़ चुकी है। जेडीयू नेता अरुण कुमार श्रीवास्तव ने रविवार को बताया कि जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया है।

आपको बता दें कि नीतीश गुट द्वारा पार्टी से निकाले गये नेता अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की यहां बैठक बुलाई गई। बैठक में पार्टी के 19 प्रदेश अध्यक्षों और कार्यकारिणी के अन्य सदस्यों ने हिस्सा लिया। बैठक में नीतीश कुमार द्वारा लिए गए सभी फैसलों को अवैध घोषित किया गया। श्रीवास्तव ने बताया कि जदयू के शरद यादव गुट ने नीतीश कुमार को पार्टी के अध्यक्ष पद से हटाकर गुजरात के पार्टी विधायक वसावा को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chottubhai Vasava replaces Nitish Kumar as JDU chief
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jdu, jdu national executive meeting, sharad yadav, gujarat legislature, chottubhai vasava, jdu chief, bihar chief minister, nitish kumar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved