• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

दोनों भारतीय खादिम देश के खिलाफ काम कर रहे हैं: सुब्रमण्यम स्वामी का दावा

नई दिल्ली। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को दावा किया कि पाकिस्तान में लापता होने वाले दोनों भारतीय खादिम देश के खिलाफ काम कर रहे हैं। स्वामी के इस बयान के बाद विवाद खडा हो सकता है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक स्वामी ने कहा, दोनों खादिम अपने को बचाने और सहानुभूति हासिल करने के लिए झूठ बोल रहे हैं। खादिमों का कहना है कि उन्हें खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट के रूप में पेश किया गया। हम उन पर विश्वास नहीं कर सकते। हमारे पास सूचना है कि वे देश के खिलाफ काम कर रहे हैं।

इससे पहले सूफी खादिम नाजिम निजामी ने कहा कि पाकिस्तान के एक अखबर उम्मत ने उन दोनों के खिलाफ झूठी खबर छापी। अखबार ने उन्हें रॉ एजेंट के रूप में पेश किया. दिल्ली में निजामी ने मीडिया से कहा,पाकिस्तान में उम्मत नाम का एक अखबार है उसने हम लोंगो के रॉ एजेंट होने की झूठी खबर प्रकाशित की। अपने लापता होने की खबर को पाकिस्तान के साथ तत्परता के साथ उठाने के लिए दोनों खादिमों ने पीएम नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को शुक्रिया कहा।

पिछले दिनों पाकिस्तान में लापता हुए दिल्ली की जानी-मानी हजरत निजामुद्दीन दरगाह के दो मौलवी सोमवार को भारत लौट आए हैं। दिल्ली के निजामुद्दीन दरगाह के प्रमुख मौलाना आसिफ निजामी और उनके भतीजे नजीम अली निजामी पाकिस्तान के लाहौर में दाता दरबार दरगाह पर गए थे। दोनों मौलवी आज दोपहर दो बजे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात करेंगे। सुषमा ने दोनों की पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों से रिहाई की जानकारी दी थी।


इन दोनों को पाकिस्तान के एक अखबार की गलत खबर के चलते रॉ का जासूस समझ लिया गया था। मीडिया से बात करते हुए आसिफ अली निजामी ने बताया कि पाकिस्तान के एक अखबार उम्मत ने तस्वीरों के साथ खबर छापी थी कि वहां दो रॉ के जासूस पहुंचे हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Both Ulema of Hazrat Nizamuddin Ali Dargah reached Delhi, arrested saying RAW agent,subramanian swamy call them anti india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved