• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दीपिका के ‘पिछड़े होने’ वाले बयान पर बीजेपी नेता स्वामी ने साधा निशाना

नई दिल्ली। भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिछड़े होने के बयान पर उन पर निशाना साधा। स्वामी ने ट्वीट किया, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमे पिछड़े होने(रिग्रेशन) पर भाषण दे रही हैं। देश तभी आगे हो सकता है, जब उनके परिपेक्ष्य से हम आगे बढ़ें।

उन्होंने यह टिप्पणी दीपिका द्वारा आईएएनएस को दिए साक्षात्कार के बाद की है, जिसमें उन्होंने (दीपिका ने) अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती पर उत्पन्न बवाल पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने साक्षात्कार में कहा था, यह भयावह है, यह बिल्कुल भयावह है। इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढऩे के बदले पीछे गए हैं।

उन्होंने कहा, हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जानती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा, फिल्म उद्योग से मिल रहा समर्थन इस बात का प्रतीक है कि यह सिर्फ पद्मावती के बारे में नहीं है, बल्कि यह फिल्म उद्योग एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader Subramanian Swamy says Deepika is not an Indian
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepika padukone, padmavati, bjp leader, subramanian swamy, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved