• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

MCD चुनाव:थम गया प्रचार,केजरी ने BJP को बताया डेंगू-चिकनगुनिया पार्टी

नई दिल्ली। एमसीडी के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शुक्रवार को बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार के लिए पूरी ताकत झोंक दी। केंद्रीय मंत्रियों से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री और कई मंत्री तक चुनाव प्रचार करते नजर आएं। प्रचार को दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता 23 अप्रैल को होने वाले नगर निगम चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की छवि खराब करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में बिजली और पानी की आपूर्ति को बाधित कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता में बनाए रखने के लिए वोट देते हैं तो फिर लोग ही डेंगू और चिकनगुनिया के लिए जिम्मेदार होंगे, क्योंकि ‘भाजपा दस सालों में मच्छर जनित बीमारियों से निजात नहीं दिला सकी और दिल्ली को साफ नहीं कर सकी।’

बिजली के ट्रांसफार्मर से तेल चुराने की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘‘भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता ट्रांसफार्मरों से तेल चुरा रहे हैं। कई जगहों पर पानी की आपूर्ति बाधित करने के लिए उन्होंने पाइप से वाल्व निकाल लिया। संगम विहार में उन्होंने सीमेंट डालकर सीवर को बंद कर दिया।’’ केजरीवाल ने कहा कि बिजली और पानी की आपूर्ति की दिक्कत रविवार तक जारी रह सकती है। इसी दिन दिल्ली के तीनों नगर निगमों के चुनाव होने हैं।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘यदि आप अपने इलाके में इस तरह की समस्या का सामना करते हैं तो हमें बताइए हम समाधान करेंगे। लेकिन, सावधान रहिए और समझिए की यह भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की शरारत है।’’ निजी बिजली वितरण कंपनी बीएसईएस ने मंगलवार को आरोप लगाया कि 70 फीसदी ट्रांसफार्मरों से तेल चुराया गया है, इससे राजधानी के कई हिस्सों में बिजली गुल हुई। केजरीवाल ने एक साल में दिल्ली को साफ करने का वादा किया और लोगों से भाजपा और कांग्रेस को वोट नहीं देने का आग्रह किया।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-BJP, Congress workers stealing oil from transformers: Kejriwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved