• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आत्मचिंतन करें अखिलेश : भाजपा

bjp attacked on akhilesh in lucknow - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सलाह दी है कि वह हार की समीक्षा छोड़ कर आत्मचिंतन करें। इसके साथ ही पार्टी ने एंटी-रोमियो स्क्वैड पर अखिलेश की टिप्पणी को गैर जिम्मेदाराना करार दिया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने सपा की हार की समीक्षा किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, समाजवादी पार्टी हार की समीक्षा में समय व्यर्थ न करे, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने चुनावी भाषणों में सपा सरकार की जिन विफलताओं को गिनाया था, उनका संकलन कर लें। हार के कारण पता चल जाएंगे।
उन्होंने कहा, अखिलेश जी आत्मचिंतन करें, पारिवारिक कलह से दूर हटे और वर्तमान सरकार को सकारात्मक सहयोग दें तो जनता में विपक्ष के तौर पर कुछ भरोसा अर्जित कर सकते हैं। नहीं तो समाजवादी पार्टी को इतिहास के पन्नों में दर्ज कराने के स्वयं जिम्मेदार होंगे।

त्रिपाठी ने एंटी-रोमियो स्क्वैड पर अखिलेश की टिप्पणी को गैर जिम्मेदाराना बताया। उन्होंने कहा, पिछली सपा सरकार में महिला अपराधों को 1090 के हवाले कर पीड़ितों को भगवान भरोसे छोड़ दिया था, जबकि भाजपा सरकार में ट्वीट पर भी गंभीर कार्रवाई हो रही है।

उन्होंने कहा, अदित्यनाथ योगी के सत्ता संभालते ही प्रशासन चुस्त-दुरुस्त दिखने लगा है। सड़कों पर पुलिस की गश्त बढ़ गई है। सरकारी कर्मचारी दफ्तर समय पर पहुंचने लगे हैं। दफ्तरों में साफ-सफाई शुरू होने से कार्य संस्कृति में बदलाव साफ दिखने लगा है।

आईएएनएस

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bjp attacked on akhilesh in lucknow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, attacked, akhilesh yadav, lucknow, samajwadi party , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved