• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अखिलेश का तंज,बोले-जनता शायद उत्तर प्रदेश में बुलेट ट्रेन चाहती है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी को प्रचंड बहुमत हासिल हुआ है। इसी बीच समाजवादी पार्टी (सपा) में हार को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। हार के बाद अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जो समाजवादी पार्टी के साथ खड़े रहे मैं उनका धन्यवाद देता हूं। मुझे लगता है कि आने वाले समय में जो सरकार आएगी, वो समाजवादी सरकार से बेहतर काम करेगी।

जनता के लिए आने वाली सरकार ज्यादा काम करेगी। मैं जनता को बधाई देता हूं कि उन्होंने जो फैसला लिया है, लोकतंत्र में ऐसा ही फैसला लिया जाता है। कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि यूपी में हमारी हार हुई है, इसको हम स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद भी कांग्रेस के साथ गठबंधन जारी रहेगा।

बीजेपी के हाथों करारी हार झेलने के बाद निवर्तमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि जनता शायद उत्तर प्रदेश में बुलेट ट्रेन चाहती है। अखिलेश ने हार के कारण बताने की बजाय उल्टा तंज कसते हुए कहा, मुझे लगता है जनता हमसे भी अच्छा काम चाहती है। शायद उन्हें एक्सप्रेस-वे पसंद नहीं आया है और लगता है वे बुलेट ट्रेन चाहते हैं। उम्मीद है कि यूपी में बुलेट ट्रेन आएगी। हमने किसानों का 1600 करोड़ कर्ज माफ किया था। मैं समझता हूं कि सूबे के सभी किसानों का कर्ज अब माफ हो जाएगा।

उन्होंने कहा मायावती जी ने अगर ईवीएम पर सवाल उठाया है, तो ये सरकार को सोचना चाहिए। उसे जांच करानी चाहिए। कांग्रेस के गठबंधन के साथ दो युवा नेता सामने आए और गठबंधन आगे भी जारी रहेगा। सरकार बनने से सभी किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा, इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी। पहली कैबिनेट के फैसले का इंतजार कीजिए, अगर यूपी के किसानों का कर्ज माफ हो गया तो देश के किसानों का भी कर्ज माफ हो सकता है। लोग दरवाजा खुलवाकर बोल रहे थे कि नोटबंदी का पैसा गरीबों को मिलेगा, हम देखना चाहते हैं कि नोटबंदी का पैसा गरीबों तक कितना पहुंचता है।



[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Alliance with congress will continue in Future says Akhilesh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up election, sp congress alliance, akhilesh yadav, up election, assembly election results 2017, live updates on assembly election results, election results 2017, election results live updates, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved