• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखाड़ा परिषद के बाद अब पर्सनल लॉ बोर्ड ‘फर्जी मौलानाओं’ पर कसेगा शिकंजा

All India Muslim Personal Law Board Might Act Against Fake Muslim Clerics - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। हरियाणा में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को सजा मिलने के बाद अब आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी फर्जी मौलानाओं पर शिकंजा कसने की कवायद शुरू कर दी है। इसे लेकर जल्द ही बोर्ड में एक प्रस्ताव लाया जाएगा ताकि इस तरह के लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो सके। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने 14 फर्जी बाबाओं की सूची जारी कर सरकार से इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। बोर्ड के कार्यकारी सदस्य मौलाना खालिद राशिद फिरंगी महली ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये बातें कही।

उन्होंने कहा कि आजकल टीवी पर बहुत सारे फर्जी मौलाना नजर आ रहे हैं। इन मौलानाओं को इस्लाम और शरीयत कानून के बारे में कुछ भी पता नहीं है। ऐसे मौलवियों और मौलानाओं के खिलाफ शिकंजा कसा जाना चाहिए, जो मुस्लिम समुदाय और इस्लाम को बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आजकल टीवी पर बहुत सारे मौलाना और मौलवी दिख रहे हैं, जिनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है। बस उनका काम ये है कि एक टोपी पहनकर और दाढ़ी बढ़ाकर टीवी परिचर्चा में शामिल हो जाते हैं।

ऐसे लोग मुस्लिम समुदाय को बदनाम कर रहे हैं, क्योंकि इनके पास इस्लाम और शरिया का कोई ज्ञान नहीं है। फिरंगी महली ने कहा कि वह जल्द ही ऐसे फर्जी मौलवी और मौलाना के खिलाफ ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड के समक्ष एक प्रस्ताव रखेंगे, जिससे इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All India Muslim Personal Law Board Might Act Against Fake Muslim Clerics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: muslim community, fake muslim clerics, all india muslim personal law board, maulana khalid rasheed farangi mahali, dera sacha sauda chief, gurmeet ram rahim singh, all india akhada parishad \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved