• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अतिक्रमण की भेंट चढ़ी कृषि उपज मंडी, जाम हो गया आम

Agricultural produce market, encroached upon encroachment - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। जिले में ए श्रेणी की कहे जाने वाली कृषि उपज मण्डी इन दिनों अतिक्रमण की भेंट चढी हुई हैं। यहां पर व्यापारियों की ओर से माल सडक़ पर छोड़ देने से वाहनों को निकलने में दिक्कत होती है वहीं इसके कारण कई बार जाम भी लग जाता है। इसके चलते व्यापारियों और हम्मालों ने मण्डी प्रशासन से शिकायत भी की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से हालात जस के तस बने हुए हैं।
व्यापारी ओमप्रकाश टिकयानी ने कहा कि व्यापारियों को यहां भंडारण पर गोदाम दिए गए हैं। इसके बावजूद कई व्यापारी इसका उपयोग नहीं करके सडक़ों पर ही अपना माल छोड़ देते हैं। व्यापारियों को अधिकारियों का भी संरक्षण मिला हुआ, जिसके कारण यहां के हालात खराब हो रहे हैं। मण्डी में स्थाई सचिव नहीं होने से यहां अधिकारी निरंकुश हो गए हैं। फुटकर व्यापारी मथुरा लाल माली ने कहा कि मण्डी में व्यापारी भी बढ़े हैं और कई जगहों पर अतिक्रमण भी किया जा रहा है। जिसके कारण यहां पर जाम लगा रहता है। हमने कई बार इसकी शिकायत की, लेकिन अब तक यहां पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Agricultural produce market, encroached upon encroachment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agricultural, produce, market, encroached, upon, encroachment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved