• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राजस्थान के बाद अब मध्य प्रदेश और गुजरात में भी पद्मावत की रिलीज पर बैन

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीज को हरी झंडी दिए जाने के बाद भी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पहले ही ऐलान कर चुकी है कि राज्य में पद्मावत रिलीज नहीं होगी। अब इस कड़ी में मध्यप्रदेश और गुजरात का नाम भी जुड़ गया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ऐलान किया है कि वह अपने राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। भले ही नाम बदल दिया गया हो।

शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को सुबह मीडिया से कहा, जो कह दिया सो कह दिया। हम अपने यहां फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे, तो नहीं होने देंगे। आपको बता दें कि जब पद्मावती पर कई राज्यों में विरोध हो रहा था तब भी शिवराज ने ऐलान किया था कि वह मध्य प्रदेश में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

गुजरात में भी पद्मावत पर बैन

गुजरात सरकार ने भी फैसला किया है कि पद्मावत राज्य के सिनेमाघरों में नहीं प्रदर्शित की जाएगी। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने शुक्रवार दोपहर ऐलान किया कि गुजरात में फिल्म को नहीं रिलीज किया जाएगा। राज्य के कई हिस्सों से भी इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की खबरें आई थीं।

मुंबई में सीबीएफसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

इधर, मुंबई में श्री राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीज को हरी झंडी दिखाए जाने के विरोध में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के कार्यालय के बाहर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस कुछ कार्यकर्ताओं को अपने साथ ले गई। सुखदेव सिंह गोगामेरी के नेतृत्व में राजपूत संगठन के सदस्यों ने विवादित फिल्म की रिलीज की अनुमति देने पर सीबीएफसी कार्यालय के बाहर एकत्र होकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

देश में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे: करणी सेना




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After Rajasthan, Padmavat banned in Madhya Pradesh and Gujarat also
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavat, sanjay leela bhansali, film padmavat, rajasthan, madhya pradesh and gujarat, rajasthan chief minister, vasundhara raje, gujarat chief minister, vijay rupani, madhya pradesh chief minister, shivraj singh chouhan \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved