• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राज्यसभा से बुध को इस्तीफा देंगे मुकुल रॉय, बीजेपी में हो सकते है शामिल

Mukul Roy to resign from Rajya Sabha on Wednesday - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस से निलंबित सांसद मुकुल रॉय बुधवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे। रॉय के करीबी सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि रॉय अपराह्न् 3.30 बजे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिलेंगे और अपना इस्तीफा सौंपेंगे। उपराष्ट्रपति राज्यसभा के सभापति भी होते हैं। रॉय उसके बाद नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित करेंगे और पार्टी छोडऩे के कारणों का खुलासा करेंगे। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि रॉय भाजपा में शामिल हो सकते हैं, और इस बीच उन्होंने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली और पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं से मिल चुके हैं।

इसके साथ एक कहानी यह भी चल रही है कि रॉय नेशनलिस्ट तृणमूल कांग्रेस को फिर से जिंदा कर सकते हैं, या कोई नई पार्टी बनाकर केंद्र में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ गठबंधन कर सकते हैं। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि रॉय भाजपा को अपनी राजनीतिक शक्ति का अहसास कराने के लिए तृणमूल के कुछ असंतुष्ट नेताओं को अपने साथ जोडऩे की कोशिश कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mukul Roy to resign from Rajya Sabha on Wednesday
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suspended trinamool congress leader, mukul roy, resign, rajya sabha, bjp, vice president, venkaiah naidu\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved