• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

सुसाइड गेम ‘ब्लू व्हेल’ ने ली एक और बच्चे की जान!

मिदनापुर। सुसाइड गेम ब्लू व्हेल ने एक ओर बच्चे की जान ले ली है। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में 10वीं क्लास के एक छात्र ने बाथरुम में जाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि, बच्चे की जान ब्लू व्हेल गेम के कारण ही गई है या नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

लोगों के मुताबिक आनंदपुर शहर का छात्र अंकन देव ब्लू व्हेल चैलेंज के तहत आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका था। अंकन के एक दोस्त ने बताया कि वह कई दिन से ब्लू व्हेल चैलेंज गेम को खेल रहा था। उसने खुद को बाथरुम में बंद करके अपने सिर को प्लास्टिक से कस कर बांध लिया जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा स्कूल से आने के बाद अपने कम्प्यूटर के आगे बैठ गया।

जब मां ने उसे खाने के लिए बुलाया तो उसने कहा कि पहले वह नहाएगा। इसके बाद बाथरुम में जाकर उसने आत्महत्या कर ली। जब काफी देर तक वह बाथरुम से नहीं निकला तो परिवार वालों ने दरवाज तोडऩे पर उसे नीचे गिरा हुआ पाया। बच्चे को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया पर वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Blue Whale challenge: Bengal boy found dead, Doon kid stopped from killing self
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: blue whale challenge, bengal boy found dead, doon kid stopped from killing self, blue whale, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved