• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केदारनाथ: PM बोले- केदरानाथ पर मेरे ऑफर से डर गई थी कांग्रेस सरकार

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज केदारनाथ धाम पहुंच पूजा अर्चना की। इसके बाद पीएम मोदी ने यहां 5 योजनाओं का शिलान्यास किया। इसके बाद पीएम मोदी ने यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया। पीएम मोदी ने भाषण के दौरान गढवाली भाषा में भी बात की। पीएम मोदी ने कहा कि एक समय था जब मैं यहां पर ही रहता था, लेकिन शायद प्रभु की इच्छा नहीं थी कि मैं हमेशा यहां पर ही रहूं। उन्होंने कहा कि लेकिन बाबा ने एक बार फिर से मुझे अपनी शरण में बुलाया है।

पीएम मोदी ने वर्ष 2013 में यहां आई प्राकृतिक आपदा का जिक्र करते हुए कहा कि 2013 में जब यहां पर आपदा आई थी तब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था और यहां के पुनर्निर्माण करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि यहां के सीएम ने तो हां कर दी थी लेकिन दिल्ली की राजनीति में तूफान आ गया था।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के दबाव के कारण उत्तराखंड सरकार ने गुजरात की मदद लेने से मना कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि आज हमने जिन 5 परियोजनाओं का शिलान्यास किया है, उनसे घाटों को सुधारा जाएगा और सडक का चौडीकरण किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi says when Congress Govt Afraid of my Offer over Kedarnath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, pm modi in kedarnath, pm modi kedarnath visit, pm modi address people in kedarnath, pm modi speech in kedarnath, congress govt afraid of my offer says pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, real time news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved