• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BHU:स्टूडेंट्स पर आधी रात को लाठीचार्ज : 10 घायल, 2 अक्टूबर तक बंद

वाराणसी। बीएचयू कैंपस में एक छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के विरोध में पिछले दो दिनों से प्रदर्शन कर रही छात्राओं पर शनिवार आधी रात बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसके बाद कैम्पस में हालात और गिड गए है। गुस्साए छात्रों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। स्थिति बेकाबू होते हुए देख कैम्पस में बडी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। कैम्पस छावनी में तब्दील हो चुका है। छात्रों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की। हंगामे को देखते हुए बीएचयू प्रशासन ने 2 अक्टूबर तक यूनिवर्सिटी को बंद रखने का फैसला किया है।

इस लाठीचार्ज में 10 स्टूडेंट्स के घायल होने की खबर है। बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इनमें एक पुलिस का जवान भी शामिल है। खास बात यह है कि प्रदर्शन कर रही छात्राओं पर पुरुष पुलिसकर्मियों ने लाठी प्रहार किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दमनात्मक कार्रवाई बीएचयू प्रॉक्टोरियल बोर्ड के इशारे पर उस समय की गई जब छात्राओं ने विरोध स्वरूप कुलपति के आवास का घेराव किया।

आपको बता दें कि गुरुवार को विश्वविद्यालय परिसर में एक छात्रा के साथ दो बाइक सवारों ने छेडख़ानी की थी जिसके बाद से ही छात्राओं में इस घटना को लेकर काफी गुस्सा है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए छात्राएं शुक्रवार सुबह 6 बजे से ही बीएचयू के मेन गेट पर तीव्र विरोध प्रदर्शन कर रहीं थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Violence rocks BHU campus as students, police clash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhu protest, violence rocks bhu campus as students, police clash, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved