• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

काशी विश्वनाथ के दर पहुंचे आर्मी चीफ, कहा- सेना के पास हथियारों की कमी नहीं

वाराणसी। आर्मी चीफ बिपिन रावत आज शुक्रवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। सेना अध्यक्ष के साथ उनके परिवार ने भी काशी विश्वनाथ में भगवान शिव की पूजा अर्चना की। काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद सेना अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने मंदिर में अपने सेना के जवानों के बचाव और सुरक्षा के लिए दुआ मांगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सेना के पास हथियारों की कोई कमी नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज की तारीख में सेना हर तरह से जवाब देने के लिए तैयार है और किसी भी तरह के हमले से किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। बिपिन रावत ने कहा कि हमें अपने हथियारों की तकनीक को बदलते वक्त के साथ बेहतर करते रहना होगा। सेना को नई तकनीक से लैस करना होगा। जम्मू कश्मीर की स्थिति पर उन्होंने कहा कि कश्मीर में पत्थरबाजी की घटनाओं में कमी आई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Army Chief Bipin Rawat says Army has no shortage of arms, We have to keep modernizing weapons
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: army chief bipin rawat, bipin rawat at kashi vishwanath temple, army has no shortage of arms, modernizing weapons, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved