• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नागरिकों को बुनियादी सुविधा उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता- डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Our priority is to provide basic amenities to the citizens  said Dr. Mahendra Nath Pandey - Pratapgarh News in Hindi

प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कहा है भाजपा ने विधानसभा चुनाव के पूर्व जो संकल्प पत्र जारी किया था उसके आधार पर योगी जी की सरकार ने बड़ी तेजी से काम किया है और आगे भी योगी सरकार निरंतर संकल्प पत्र के वादों को पूरा करने के लिए काम करती रहेगी। हमने नगर निकायों के उज्जवल भविष्य को देखते हुए इस चुनाव हेतु अपना संकल्प पत्र भी जारी कर दिया है यह संकल्प पत्र नगरीय समस्याओं को दृष्टिगत रखते हुए बनाया गया है और हमें पूर्ण विश्वास है उत्तर प्रदेश की जनता विधानसभा चुनाव की तरह ही नगर निकायों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के मेयर चेयरमैन पार्षद एवं सदस्य प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जितायेगी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पाण्डेय आज प्रतापगढ़ नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रत्याशी के कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर बडी संख्या में उपस्थित आमजन व पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।


प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा नागरिको की जो समस्याएं पिछली सरकारों के सहयोग न मिलने के कारण लंबित पड़ी हुई थी उन पर हमारी पार्टी के प्रतिनिधि तेजी से काम करेंगे। एक आदर्श नगर एवं सुसज्जित नगर का निर्माण भारतीय जनता पार्टी और योगी सरकार का सपना है। जो जनता के सहयोग से हम अवश्य पूरा करेंगे उन्होंने कहा चित्रकूट की सीट जीत जाने से कांग्रेस को मुगालते में रहने की आवश्यकता नहीं है। इस तरह की जीत से किसी भी तरह की जनभावना का अंदेशा लगाना कांग्रेस के लिए अच्छा नहीं होगा। उत्तर प्रदेश में हम कार्यों के आधार पर चाहें केंद्र सरकार की योजनाओं के संबंधित कार्य हो या उत्तर प्रदेश की योगी जी सरकार की योजनाओं के काम हो इन से मिल रही सफलताओं के आधार पर प्रदेश की जनता निकायों में भाजपा को बड़ा भारी बहुमत देने का मन बना चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Our priority is to provide basic amenities to the citizens said Dr. Mahendra Nath Pandey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yogi adityanath , up goverment, mahender nath paney, up bjp, our priority is to provide basic amenities to the citizens said dr mahendra nath pandey, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, pratapgarh news, pratapgarh news in hindi, real time pratapgarh city news, real time news, pratapgarh news khas khabar, pratapgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved