• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिंटू तिवारी हत्याकांड में 4 गिरफ्तार

4 arrested in Cintu Tiwari murder case - Sultanpur News in Hindi

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के अखंडनगर थानांतर्गत 26 नवंबर को हुई हत्या मामले में पुलिस ने मंगलवार रात चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

26 नवंबर को अखंडनगर थाना क्षेत्रांतर्गत राहुल नगर चौराहे पर बदमाशों ने सतीश उर्फ सिंटू तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में राजेश यादव सहित 10 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच स्वात टीम के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह केसरी को सौंपी थी। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 15,000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया था।

मामले की जांच में जुटी स्वात टीम ने मंगलवार रात घटना में लिप्त चार अभियुक्तों राजेश यादव, प्रकाश उर्फ सत्य प्रकाश यादव, बजरंगी और रामसूरत यादव को नेमपुर घाट पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देशी रिवाल्वर (32 बोर) चार जीवित और एक खोखा कारतूस, एक तमंचा (315 बोर) दो जीवित कारतूस, एक तमंचा 12 बोर और दो जीवित कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है।

पूछताछ पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि सतीश उर्फ सिंटू तिवारी ने अपने साथियों के साथ 2004 में राधे यादव व संजय यादव की हत्या की थी, जिसके कारण उसकी हत्या की गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 arrested in Cintu Tiwari murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cintu tiwari murder case, uttar pradesh, sultanpur news, akhand nagar police station, satish alias cindu tiwari shot dead, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved