• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या

राजीव शर्मा, शाहजहांपुर। सुबह जमीनी विवाद में चाचा भतीजे की सगे चचेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस अधीक्षक नगर कमल कुमार ने बताया कि कस्बा निगोही में रहने वाले गौरव अपने घर पर बैठा था कि तभी उसके परिवार का ही चचेरा भाई संतोष आकर गौरव को गाली गलौज करने लगा जब गौरव ने इसका विरोध किया तो उसने तमंचे से गौरव को गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया।

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो थाना निगोही पुलिस मौके पर पहुंची और गेट खुलवाया जब नहीं खुला तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया वहां सोनू 35 का शव मिला जिसकी भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक गौरव के पिता की 4 वर्ष पूर्व मौत हो गई थी वही मां की भी एक दुर्घटना में मौत हो गई थी परिवार में गौरव और 12 वर्ष की उसकी बहन रूपाली ही रहते थे जिन की देखरेख मृतक गौरव के चाचा सोनू करता था आरोपी गौरव की जायदाद हथियाना चाहता था इसीलिए उसने चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी घटना के वक्त रुपाली स्कूल गई थी इसीलिए वह बच गई।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Uncle nephew shot dead in shahjahanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved