• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवक की अवैध संबंधों के चलते हुई थी हत्या

murder was due to the illegal relations of the young man in shahjahanpur - Shahjahanpur News in Hindi

राजीव शर्मा, शाहजहांपुर। जिले में अपह्त युवक की अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला प्रकाश में आया है पुलिस ने मामला दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है।


थाना प्रभारी कलान आशुतोष सिंह ने बताया किे थाना अंतर्गत पिंडारा उत्तर गांव में युवक बालिस्टर यादव 6 मई को गायब हो गया था। जिस की गुमशुदगी दर्ज की गई थी इसके बाद कल बुधवार रात नदी की धार में एक शव दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने निकलवाया तो शव की पहचान बालिस्टर के रूप में हुई।


सिंह ने बताया कि मृतक के घरवालों ने आज गांव के ही रहने वाले बलवीर ,महावीर ,नरबीर ,और जगदीप के विरुद्ध अपहरण कर हत्या करने का मुकदमा दर्ज करा दिया है।


पुलिस ने बताया कि मृतक का एक महिला से अवैध संबंध था और इसी के चलते इसकी हत्या का अनुमान लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-murder was due to the illegal relations of the young man in shahjahanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder was due to the illegal relations, young man muder, shahjahanpur latest news, shahjahanpur police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shahjahanpur news, shahjahanpur news in hindi, real time shahjahanpur city news, real time news, shahjahanpur news khas khabar, shahjahanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved