• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

इंजीनियरिंग कॉलेज ने दिया फर्जी सर्टिफिकेट, परेशान छात्र ने मांगी इच्छा मृत्यु

संभल। जनपद में संचालित राधा गोविंद इंजीनियरिंग कॉलेज का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। संभल का यह इंजीनियरिंग कॉलेज छात्रों को कोर्स पूरा होने के बाद अन्य यूनिवर्सिटी के नाम से फर्जी सर्टिफिकेट थमा रहा है। सर्टिफिकेट फर्जी होने की पुष्टि छात्रों द्वारा डाली गई आरटीआई से मिली जानकारी से भी हुई है। सर्टिफिकेट फर्जी होने की शिकायत करने पर राधा गोविंद कालेज प्रबंधन ने पीड़ित छात्र को अपने कॉलेज का स्टूडेंट मानने से ही इनकार कर दिया। इस फर्जीवाड़े का शिकार हुए ऐसे ही एक पीड़ित छात्र आमिर ने परेशान होकर राष्ट्रपति को पत्र भेजकर इच्छा मृत्यु मांगी है।

राधा गोविंद इंजीनियरिंग कॉलेज में वर्ष 2012-2014 में पॉलिटेक्निक कोर्स के छात्र रहे आमिर का आरोप है कि कोर्स पूरा होने के बाद कॉलेज ने गैर मान्यता प्राप्त मोनार्ट यूनिवर्सिटी का सर्टिफिकेट दे दिया। जब नौकरी के लिए आवेदन करने पर सर्टिफिकेट के फर्जी होने का पता चला तो उन्होंने मोनार्ट विश्वविद्यालय में आरटीआई लगाकर राधा गोविंद कॉलेज के संबंध में जानकारी मांगी। इस पर मोनार्ट विश्वविद्यालय ने राधा गोविंद कॉलेज से किसी प्रकार का संबंध होने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने राधा गोविंद कॉलेज प्रबंधन से शिकायत की तो प्रबंधन ने उसे अपने कॉलेज का स्टूडेंट मानने से ही इनकार कर दिया।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sambhal news : Engineering college issued fake certificate, student demanded euthanasia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sambhal news, engineering college issued fake certificate, student demanded euthanasia, radha govind engineering college sambhal district, big fraud of radha govind engineering college sambhal, monarch university, sambhal hindi news, uttar pradesh hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sambhal news, sambhal news in hindi, real time sambhal city news, real time news, sambhal news khas khabar, sambhal news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved