• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

तांत्रिक के कहने पर बेटी की बलि देने वाला पिता गिरफ्तार

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले की चंदौसी के बनियाठेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नरौली में एक पिता ने अपनी सवा महीने की बच्ची की बलि दे दी। पुलिस ने फरार निर्दयी पिता को छूरी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया, "चंदौसी के बनियाठेर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नरौली में कल्याण सैनी अपने परिवार के साथ रहता है। परिवार में पत्नी और दो बेटियां है, जिसमें एक तीन साल की व दूसरी बेटी सवा महीने की है। पिता ने तंत्र-मंत्र के लिए अपनी ही मासूम बच्ची की घर में बने मंदिर में उसकी गर्दन धड़ से अलग कर बलि दे दी।"

दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस को घर में मासूम बच्ची का शव मिला है, जिसमें उसका सिर शरीर से अलग था। पुलिस ने फरार निर्दयी पिता को बलि में प्रयुक्त छूरी के साथ गिरफ्तार कर किया।

बताया जा रहा है कि कल्याण फड़ पर दुकान लगा कर परिवार चलता है। साथ ही वह तंत्र-मंत्र के चक्कर में भी रहता है। शुक्रवार देर रात पत्नी ने पास में सो रही अपनी एक बच्ची के न होने पर उसे ढूंढा तो नहीं मिली। जब उसकी नजर पास के दूसरे कमरे पर पड़ी तो नजारा देख कर उसके होश उड़ गए। उसकी बच्ची का सिर कटा हुआ शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था। जबकि उसके पास में बैठा कल्याण पूजा कर रहा था। चीख सुनकर मोहल्ले के लोगों के जमा होने पर आरोपी पिता फरार हो गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-father arrest to daughter murder in sambhal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved