• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब जनता मांगेगी भाजपा नेताओं से काम का हिसाब : अखिलेश

Now the people will demand work report from BJP leaders said Akhilesh yadav in saharanpur - Saharanpur News in Hindi

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां मंगलवार को कहा कि जनता अब भाजपा नेताओं से उनके कामों का हिसाब मांगेगी। जो लोग झूठे वादे कर जनता को बहकाते हैं, वे जवाब देने के लिए तैयार रहें। अखिलेश जनपद के कस्बा तीतरो में दिवंगत चौधरी यशपाल सिंह के जयंती समारोह में भाग लेने के बाद आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, "चौधरी साहब, लगातार जनता की आवाज उठाते रहे थे। वे विधायक, सांसद, मंत्री बने। उन्होंने सेवा का रास्ता दिखाया जिस पर हमें चलना है।"

उन्होंने कहा, "केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है। न नौजवानों को रोजगार मिला है और न ही भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। जब पार्टी के वरिष्ठ नेता सच बोलने की हिम्मत दिखाते हैं, तब भाजपा असहज हो उठती है और सफाई देने के लिए मंत्रियों को आगे कर देती है। क्या इससे सच्चाई छिप जाएगी?"

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार किस रास्ते पर चल रही है, पता ही नहीं चल रहा है। इसका अभी तक कोई काम सामने नहीं आया है।

उन्होंने जनता से 2019 में होने वाले चुनावों में भाजपा के 'ओपियम' से सावधान रहने को कहा। उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ही लोकसभा की सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा, "जब समाजवादी सरकार बनी तो हमने अपने चुनावी घोषणापत्र के वादे पूरे किए। विकास को प्राथमिकता दी। किसानों-नौजवानों, गरीबों, अल्पसंख्यकों सबके हित की योजनाएं लागू की। हम वादे पर खरे उतरे, लेकिन भाजपा वाले वादे तो बड़े-बड़े करते हैं, पर पूरा एक भी नहीं करते हैं। वे सिर्फ बहकाते हैं।"

अखिलेश ने कहा कि भाजपा राज में भ्रष्टाचार और मंहगाई खत्म करने की बात भी झूठी निकली। नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों को तबाह किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारों से हिसाब मांगा जाएगा।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now the people will demand work report from BJP leaders said Akhilesh yadav in saharanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: now the people will demand work report from bjp leaders, akhilesh yadav, saharanpur, samajwadi party, saharanpur latest news, samajwadi yatra, samajwadi attacked on bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, saharanpur news, saharanpur news in hindi, real time saharanpur city news, real time news, saharanpur news khas khabar, saharanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved