• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

शादाब की मुस्लिमों से अपील, सब करो लव जिहाद कोई रोक नहीं सकता!

MIM spokesman Shadab Chauhan appeal to Muslims, no one can stop love jihad - Meerut News in Hindi

मेरठ। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का राज कायम होते ही राम मंदिर को लेकर सियासत तेज हो गई है। एमआईएम के प्रवक्ता शादाब चौहान के राम मंदिर को लेकर बयान पर तेलंगाना के विधायक का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तैर रहा है। जिसमें तेलंगाना के विधायक राजा सिंह सार्वजनिक रूप से शादाब चौहान का सिर कलम करवा देने की धमकी देते नज़र आ रहे हैं।

इस मामले पर आज एमआईएम के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने भी विधायक के खिलाफ एसएसपी मेरठ को तहरीर दी और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से सोशल मीडिया पर इस वीडियो में राजा सिंह ने नियम कानून को ताक पर रखकर खुलेआम धमकी दी है। इसकी निंदा करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर गैरकानूनी ढंग से राम मंदिर बनाया गया तो वह उसका खुले तौर पर विरोध भी करेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के ऐसे बयानबाजी करने वाले विधायकों से उन्हें डर नहीं लगता। अगर हिम्मत है तो अकेले में मुकाबला करें।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद राम मंदिर को लेकर चल रही सियासत पर पहले एम आई एम के प्रवक्ता ने बयान दिया था कि गैरकानूनी ढंग से श्री राम मंदिर बनाया गया तो वह विरोध करेंगे। और इससे एक विशेष समुदाय में नफरत पैदा होगी इस पर तेलंगाना के विधायक राजा सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है। जिसमें उन्होंने एम आई एम के प्रवक्ता शादाब चौहान का सिर कलम करने की धमकी दी है। और हर कीमत पर राम मंदिर बनवाने की बात कही है।

शादाब चौहान ने एक और विवादित बयान जज़्बात में आकर दे डाला, जब लव जिहाद के मुद्दे पर उनसे बात की गई तो शादाब ने कहा कि मैं मुसलमानों से अपील करता हूं कि सब करो लव जिहाद कोई रोक नहीं सकता।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MIM spokesman Shadab Chauhan appeal to Muslims, no one can stop love jihad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shadabs, appeal, muslims, keep on love jihad, meerut news mim spokesman, shadab chauhan, love jihad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved