• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डायल 100 प्रभारी रंगरेलियां मनाते पकड़ा,एएसपी ने सस्पेंड किया

meerut ssp suspends dial 100 incharge in love affair - Meerut News in Hindi

ऋतु भार्गव,मेरठ। सरकार ने पुलिस को जनता की सुरक्षा के लिए तैनात किया है लेकिन जब पुलिस अपने मदहोशी में रहे और वह सब अपने कायदे-कानून भूल जाए तो जनता कि क्या करेगी। रात भी कुछ ऐसा ही हुआ, डायल 100 प्रभारी एके सिंह युवती के साथ गाड़ी में रंगरेलिया मनाते पकड़े गए। साहब युवती के साथ बैठकर शराब और कबाब दोनों का मजा ले रहे थे। काफी देर तक गाड़ी में यह सब कुछ होता देख कॉलोनी वासियों ने गाड़ी को घेर लिया और मौके पर जमकर हंगामा किया और जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मगर पुलिस के पहुँचने से पहले साहब मौके से फरार हो गये। पर कॉलोनी वासियों ने युवती को पुलिस के हवाले किया लेकिन पुलिस उसको थाने ना लाकर पूछताछ कर उसके घर छोड़ आई । जिसके कुछ देर रात साहब नशे की हालत में थाने पहुंच गए और थाने में अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए जमकर हंगामा किया।


यह मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मिशन कंपाउंड का है जहां पर डायल 100 प्रभारी कॉलोनी में ही युवती के साथ गाड़ी में पकड़ा गया। साहब मिशन कंपाउंड के पास गाड़ी खड़ी कर शराब पीकर युवती के साथ रंगरेलियां मना रहे थे। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि आए दिन आरोपी अपनी वर्दी का रौब गालिब कर कर युवती के साथ कॉलोनी में आकर रंगरेलियां मनाया करता था। लेकिन आज कॉलोनी वासियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने उसको उसी की गाड़ी में युवती के साथ रंगे हाथों दबोच लिया और जमकर हंगामा किया। हालांकि मौके पर इंस्पेक्टर ने स्थानीय लोगों पर अपनी वर्दी का रौब गालिब किया मगर लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी और उन दोनों को घेर लिया। जिसके बाद मौके पर काफी देर तक हंगामा हुआ और इंस्पेक्टर भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवती से पूछताछ कर उसे उसके घर छोड़ आई। जिसके बाद इंस्पेक्टर की हिम्मत बढ़ी और वह नशे की हालत में थाने पहुंच गया और उल्टा स्थानीय लोगों पर मारपीट का आरोप लगाने लगा। लेकिन स्थानीय लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा किया और इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। जिसके बाद स्थानीय लोग शांत हुए। फिलहाल पुलिस इंस्पेक्टर का मेडिकल करा उसकी जांच कर रही है।


मामला जब आलाधिकारी के सामने आया तो एसएसपी मंजील सैनी ने ए.के सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-meerut ssp suspends dial 100 incharge in love affair
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meerut ssp take action, suspend to dial 100 incharge, love affair, meerut police, law and order, up police, sulkhan singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved