• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सहकारिता मंत्री ने किया जिला सहकारी बैंक में औचक निरीक्षण

Cooperative minister did surprise check at District Cooperative Bank in meerut - Meerut News in Hindi

ऋतु भार्गव, मेरठ। वेस्टर्न कचहरी रोड़ स्थित जिला सहकारी बैंक में सूबे के सहकारिता मंत्री उपेंद्र तिवारी ने औचक निरीक्षण किया। अपने दल बल के साथ पहुंचे मंत्री की इस कार्रवाई से बैंक में हडकंप मच गया। बैंक पहुंचे सहकारिता मंत्री नें खुद बैंक के दस्तावेजों का निरीक्षण किया। इसके अलावा बैंक के कर्मचारियों की उपस्थिति भी चेक की। इस मौक पर मीडिया से बात करते हुए मंत्री जी का कहना है कि पिछले 15 साल से कॉपरेटिव बैंक को खाया जा रहा है। पिछली सरकारों ने केवल इस कॉपरेटिव बैंक को लूटने का काम किया है।

बाबू सिंह कुशवाहा का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा है तभी वो आज जेल के भीतर है। उन्होंने कहा यदि किसानों के लिए आम जनता के लिए सही से काम किया जाता तो आज किसानों से साथ –साथ गरीबों और आम जनता को भी इस को-ऑपरेटिव बैंक का फायदा मिलता, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ। लेकिन उन्होंने साफ किया कि हर हाल में इस डिपार्टमेंट में सुधार होगा और पूरी तरह से पारदर्शिता बरती जाएगी। जो लाभार्थी आखिरी पायदान पर खड़ा है उसको भी इसका फायदा दिया जाएगा। काफी देर तक कॉपरेटिव बैंक में मंत्री जी रहे उसके बाद जब वहां से निकले तो अधिकारियों की सांस में सांस आयी ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cooperative minister did surprise check at District Cooperative Bank in meerut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up cooperative minister, upender tiwari visit bank, surprise checking, district cooperative bank, meerut news, up goverment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved