• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

सीवर लाइन की मिट्टी धंसने से 3 दबे, एक की मौत

3 labors trapping in Sewer line due to drops clay, one dies - Meerut News in Hindi

मेरठ। थाना मेडिकल क्षेत्र के सराय काज़ी में सीवर लाइन की मिट्टी की डांग गिरने से तीन मजदूर चपेट में आ गए। मौके पर मौजूद लोगो नें जैसे तैसे दो मजदूर को तो सही सलामत बाहर निकाल लिया लेकिन अफज़ाल नाम के मजदूर की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि तीनों को लाला लाजपात राय मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा गया लेकिन अफज़ाल को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। दरअसल यहां पर पिछले कई दिनों से सरकारी सीवर लाइन खोदने का काम चल रहा था। अन्य दिनों की तरह आज भी जेसीबी की मदद से खुदाई का कार्य किया जा रहा था।

मौके पर अफजाल के अलावा सात और मजदूर काम कर रहे थे। कुछ मजदूर खुदे हुए हिस्से में थे तो कुछ मिट्टी की डांग पर काम कर रहे थे। इसी बीच अचनाक मिट्टी की डांग खिसक गई और उसकी चपेट में अफजल समेत तीन मजदूर आ गए। मौके पर मौजूद लोगो ने जेसीबी की मदद से दो मजदूरों को तो बाहर निकाल लिया लेकिन एक बार फिर मिट्टी अफजाल के ऊपर जा गिरी जिसमें वह दब गया और वहीं उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-3 labors trapping in Sewer line due to drops clay, one dies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: laborers, hindi news, dead body, regional news of up, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved