• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 3

पुलिस गिरफ्त में मथुरा हत्याकांड के 6 आरोपी, मुठभेड़ में 7 पुलिसकर्मी घायल

मथुरा। सोमवार रात मथुरा शहर में हुई लूट और दो व्यापारियों की हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में जहां 3 बदमाश घायल हुए है वहीं 7 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पुलिस ने वारदात में प्रयोग किये गए हथियार और लूटी गई ज्वैलरी बरामद कर ली है। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद बदमाश घटनास्थल से महज 500 मीटर की दूरी पर ही छुपे रहे।

पुलिस ने शातिर बदमाश राकेश उर्फ रंगा, नीरज, कामेश उर्फ चीनी, आयुष, विष्णु उर्फ छोटू और आदित्य को गिरफ्तार किया है। इन शातिर बदमाशों ने सोमवार देर शाम मथुरा शहर के बीचोंबीच होलीगेट के पास कोयला गली में सर्राफा व्यवसाई मयंक अग्रवाल के शो रूम पर लूट के इरादे से हमला बोल दिया था। इस वारदात में बदमाशों ने ज्वेलरी ले जाने के अलावा दो व्यापारी विकाश अग्रवाल व मेघ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस वारदात के बाद उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए थे। विधानसभा में अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा हो चुका है। इसके साथ ही विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शनिवार सुबह मथुरा के ही चौविया पाड़े में एक मकान को घेरकर सीसीटीवी के आधार पर पहचान में आए राकेश उर्फ रंगा और उसके साथियों को पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर रंगा ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-six arrested in mathura double murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved