• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लखनऊ रेलवे स्टेशन पर 3 संदिग्ध आतंकी धरे, फर्जी आधार कार्ड भी बरामद

Three suspected terrorists arrested at Lucknow railway station - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश आतंकवादी विरोधी टीम एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (एटीएस) ने गुरुवार को लखनऊ से अंसारूल्ला बांग्ला टीम के तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन आतंकवादियों के पास से एटीएस ने फर्जी आधार कार्ड भी बरामद किया है। उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम की ओर से जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गई है।

एटीएस टीम के आईजी की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि पकड़े गए संदिग्धों की पहचान फिरदौस खान, रजीजुउद्दीन और मोहम्मद इमरान के रूप में हुई है। ये तीनों कानपुर से पकड़े गए आतंकी अब्दुला के करीबी थे। तीनों ही बांग्लादेश के जसौर जिले के रहने वाले हैं और भारत में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर रह रहे थे।

एटीएस के मुताबिक तीनों संदिग्ध देवबंद के मदरसों से पूछताछ के दौरान फरार हुए थे। एटीएस ने बताया कि तीनों ने फर्जी आधार कार्ड के जरिए भारत की नागरिकता ली थी। एटीएस ने तीनों को उस वक्त धर दबोचा जब ये हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस से भागने की फिराक में थे। फिलहाल एटीएस तीनों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three suspected terrorists arrested at Lucknow railway station
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh based terror group, railway station in lucknow, mohd imran, rajidudeen, mohd firdaus, anti terrorist squad, ats, uttar pradesh, fake aadhaar cards, amritsar-howrah express, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved