• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साध्वी निरंजन ज्योति का बयान, "ओवैसी बाबर की औलाद, भारत में रहने का हक नहीं"

Sadhavi Niranjan jyoti says Owaisi is the Babar son not the right to live in India - Lucknow News in Hindi

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति यहां मंगलवार को राम मंदिर मुद्दे के बहाने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर बरस पड़ीं। उन्होंने कहा, "बाबर की औलाद को भारत में रहने का कोई हक नहीं बनता। जब बाबर यहां पैदा ही नहीं हुआ तो ओवैसी उसकी वकालत क्यों कर रहे हैं।"

साध्वी ने ओवैसी के बाद समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, "दोनों की मानसिकता घटिया किस्म की है।"

नरेश अग्रवाल पर प्रधानमंत्री के प्रति जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, "पिछड़े वर्ग से आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तुच्छ मानसिकता के लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। अग्रवाल हताशा व निराशा से भरे हुए हैं।"

केंद्रीय राज्यमंत्री ने पत्रकार वार्ता में कहा कि ओवैसी ने राम मंदिर पर जो बयान दिया है, उससे यही स्पष्ट होता है कि वह बाबर की औलाद हैं। उनका भारत में रहने का कोई हक नहीं बनता।

उन्होंने दावे के साथ कहा कि अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जन्म हुआ और यही उनकी जन्मस्थली है। इसलिए अयोध्या ही श्रीराम का स्मरण करने का उचित स्थान है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sadhavi Niranjan jyoti says Owaisi is the Babar son not the right to live in India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: \r\nsadhavi niranjan jyoti, owaisi, babar, india, bjp, pakistan, साध्वी निरंजन ज्योति, ओवैसी, बाबर, भारत, भाजपा, पाकिस्तान, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved